Raj Comics Set 1 2015


सुपर कमांडो ध्रुव और इंस्पेक्टर स्टील लड़ने जा रहे हैं अपने जीवन की सबसे खौफनाक जंग जिसने ना केवल उनके जीवन को उलट पुलट के रख दिया बल्कि हमेशा के लिए राख में मिला दिया उनके प्यारे शहर राजनगर को भी! क्या अपने कर्तव्य की साख बचा पाएंगे ये दोनों 'राजनगर रक्षक'! दिल को दहला देने वाला एक शानदार शाहकार 'राजनगर रक्षक'!



"जब हम रिश्तों को तोड़ते हैं तब उन रिश्तों की टूटन हमें भी तोड़ देती है! अपने पिता की लाश पर फूट फूट के रोया मेरा दिल"! उलझे हुए रिश्तों और भावनाओं के ताने बानों में बुनी एक अद्भुत कथा, जिसमें एक पिता अपने मासूम पुत्र को ही अपने स्वार्थ की बलि चढ़ा रहा है! एक पुत्री अपने ही पिता का सीना गोलियों से छलनी कर देती है और एक पिता अपनी पुत्री की खातिर अपनी सारी शक्तियों की आहुति दे डालता है! जानने के लिए पढ़ें रोमांच और भावनाओं से ओतप्रोत नरक नाशक नागराज की उत्पत्ति श्रंखला का यह अंतिम भाग!

जूजू दिवस मनाने के लिए राजकुमार मोहक सिंह पूरे राज दरबार को ले पहुंचा घड़ियाल सिंह नौटंकी पोशाक विक्रेता की दूकान पर, जहां अपनी मनपसंद पोशाक ढूंढते ढूंढते सभी जा पहुंचे पो-पो-पोला की रहस्यमयी धरती पर! पो-पो-पोला पर तलाश शरू होती है इब्न-ब-तूती के लिए जूती की और वह जूती इन सभी में से कोई एक है!



Note- Ye  Sare link Hindicomics planet blogpost se liya gaya hai so sara credit Vinod bhai ko jata hai.

Comments

Popular posts from this blog

Doga All Comics Till Date

Nagraj All Comics.

Dhruv All Comics Till Date